अमरिंदर की नाराजगी पर सिद्धू ने कहा, राहुल गांधी मेरे कैप्टन हैं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 30, 2018   19:36
अमरिंदर की नाराजगी पर सिद्धू ने कहा, राहुल गांधी मेरे कैप्टन हैं

सिद्धू से जब उनके पाकिस्तान दौरे पर अमरिंदर सिंह की सहमति नहीं होने के बारे में सवाल पूछा गया तो पंजाब के मंत्री ने एक संवाददाता सम्मेलन में यहां कहा, ‘‘राहुल गांधी मेरे कप्तान हैं। मुझे उन्होंने पाकिस्तान भेजा था।’’

हैदराबाद। अपने पाकिस्तान दौरे को लेकर बढ़ते विवाद के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि करतारपुर साहिब गलियारा के शिलान्यास समारोह में शामिल होने के लिये उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वहां भेजा था। 

सिद्धू के दौरे से पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह चिढ़े हुए हैं, उन्होंने कहा था कि अपने मंत्रिमंडल के सदस्य सिद्धू को उन्होंने अमृतसर में एक धार्मिक कार्यक्रम पर ग्रेनेड हमले में तीन लोगों के मारे जाने के बाद पाकिस्तान जाने से रोकने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने इसे अनसुना कर दिया। सिंह ने इस हमले के लिये पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई को जिम्मेदार बताया था।

यह भी पढ़ें: सिद्धू ने भारत-पाकिस्तान के बीच शांति बहाल करने की वकालत की

सिद्धू से जब उनके पाकिस्तान दौरे पर अमरिंदर सिंह की सहमति नहीं होने के बारे में सवाल पूछा गया तो पंजाब के मंत्री ने एक संवाददाता सम्मेलन में यहां कहा, ‘‘राहुल गांधी मेरे कप्तान हैं। मुझे उन्होंने पाकिस्तान भेजा था।’’ उन्होंने कहा कि 50 से 100 कांग्रेसी नेताओं ने इस दौरे के लिये उनकी पीठ थपथपाई। कांग्रेस नेता ने हालांकि पंजाब के मुख्यमंत्री को ‘‘पिता-तुल्य’’ करार दिया। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...