• 23 जुलाई को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालेंगे सिद्धू, कैप्टन को भी भेजा न्योता

अभिनय आकाश Jul 21, 2021 22:11

शुक्रवार यानी 23 जुलाई को सिद्धू और चार कार्यकारी अध्यक्ष पंजाब कांग्रेस दफ्तर में कार्यभार संभालने वाले हैं। इस मौके पर कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी बुलाया जाएगा। इनविटेशन लेटर पर सिद्धू के साइन हो चुके हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद आज सिद्धू ने शक्ति प्रदर्शन किया है और समर्थक विधायकों के साथ गोल्डन टेंपल पहुंचे। लेकिन कैप्टन अभी भी इस बात पर अड़े हैं, पहले उनसे माफी मांगे तभी वो मानेंगे। शुक्रवार यानी 23 जुलाई को सिद्धू और चार कार्यकारी अध्यक्ष पंजाब कांग्रेस दफ्तर में कार्यभार संभालने वाले हैं। इस मौके पर कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी बुलाया जाएगा। इनविटेशन लेटर पर सिद्धू के साइन हो चुके हैं। सूत्रों की माने तो कैप्टन को ये न्यौता भेजा गया है। इसके साथ ही सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत को भी न्योता भेजा है।

इसे भी पढ़ें: सिद्धू का शक्ति प्रदर्शन ! कांग्रेस के 62 विधायक उनके आवास पहुंचे, परगट सिंह बोले- CM को जनता से मांगनी चाहिए माफी

शक्ति प्रदर्शन के जरिये सिद्धू ने कैप्टन को ये दिखाने की कोशिश की कि पंजाब कांग्रेस में अब उनकी चलेगी। सिद्धू ने आज कैप्टन को ये बता दिया है कि जिसके पास ज्यादा ताकत और ज्यादा विधायक वही पंजाब में कांग्रेस को चलाएगा। सिद्धू ने दो दिन इंतजार किया। सभी विधायकों से मिले। रणनीति बनाई और जगह अमृतसर को चुना। सुबह अपने घर पर कांग्रेस विधायकों को नाश्ते पर बुलाया। लेकिन नाश्ता तो बहाना था सिद्धू को ये बताना था कि उनके साथ कितने विधायक हैं। कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के आवास पर पार्टी के करीब 60 विधायक बुधवार को उनसे मिलने पहुंचे। जैसे ही सिद्धू के आवास पर विधायकों का जमावड़ा हुआ उन्होंने बिना क्षण गंवाए मीडिया में इन तस्वीरों को फैला दिया।