देवघर से छह साइबर अपराधी गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 27, 2021   05:04
देवघर से छह साइबर अपराधी गिरफ्तार
प्रतिरूप फोटो

पुलिस उपाधीक्षक (साइबर) सुमित प्रसाद ने यहां बताया कि गिरफ्तार आरोपी मुख्य रूप से लॉटरी के नाम पर झांसा देकर ठगी करते थे। प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने 16 मोबाइल फोन, 22 सिम और दो एटीएम कार्ड बरामद किए हैं।

 झारखंड के देवघर से पुलिस ने रविवार को छह कथित साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया। पुलिस उपाधीक्षक (साइबर) सुमित प्रसाद ने यहां बताया कि जिले के सारवां थाना क्षेत्र के ग्राम- ललुवाडीह, पहारिया तथा नगर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर मोहल्ले में छापेमारी कर रविवार को छः साइबर ठगों को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया है कि गिरफ्तार आरोपी मुख्य रूप से लॉटरी के नाम पर झांसा देकर ठगी करते थे। प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने 16 मोबाइल फोन, 22 सिम और दो एटीएम कार्ड बरामद किए हैं।

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री सोरेन उग्रवाद पर आयोजित गृह मंत्रालय की बैठक में शामिल होंगे

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सारवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत ललुवाड़ी ग्राम निवासी बसरूद्दीन अंसारी (19) और फुरकान अंसारी (21), पहरिया गांव निवासी गुलशन दास (19) और गौतम दास (19),सोनाराठाढी थानाक्षेत्र के खपचोवा ग्राम निवासीकेशव कान्त कुमार (19) और गिरिडीह जिले के जमुआ थाना क्षेत्र के जरीडीह ग्राम निवासी अजय कुमार वर्मा (23) के तौर पर की गई है।

इसे भी पढ़ें: झारखंड में दस रुपये में धोती, साड़ी एवं लुंगी योजना प्रारंभ





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।