दिल्ली में उमस! आसमान पर आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान, पारा हाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2021   11:29
दिल्ली में उमस! आसमान पर आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान, पारा हाई

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी के आसमान पर आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान जताया है। शहर में न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से एक डिग्री अधिक रहा।

नयी दिल्ली। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी के आसमान पर आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान जताया है। शहर में न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से एक डिग्री अधिक रहा। शहर में शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 25.3 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 40.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

इसे भी पढ़ें: अमित पंघाल और शिवा थापा एशियाई मुक्केबाजी चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचे

मौसम विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक शहर के लिए आधिकारिक तौर पर स्वीकृत आंकड़ों के मुताबिक यहां सफदरजंग वेधशाला में आज सुबह न्यूनतम तापामन 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि पालम, आयानगर और लोधी रोड वेधशालाओं में न्यूनतम तापमान क्रमश: 27 डिग्री सेल्सियस, 25.6 डिग्री सेल्सियस और 25.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम वैज्ञानिकों ने दिन में आसमान पर आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान व्यक्त किया है। शनिवार को अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रह सकता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।