राजस्थान निवासी दो युवकों के कब्जे से मध्य प्रदेश में स्मैक जब्त

राजस्थान निवासी दो युवकों के कब्जे से मध्य प्रदेश में स्मैक जब्त

वहीं पुलिस ने हाइवे-52 स्थित कड़ेला जोड़ से रामप्रसाद (21) पुत्र मदनलाल तंवर निवासी मोईकला झालावाड़ राजस्थान को दबोचा और उसके कब्जे से 40 हजार की चार ग्राम स्मैक जब्त की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है।

राजगढ़। मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले के भोजपुर थाना पुलिस टीम ने होड़ा माता मंदिर के समीप और हाइवे स्थित कड़ेला जोड़ से राजस्थान के दो युवकों को पकड़ा और उनके कब्जे से चार-चार ग्राम स्मैक जब्त की, जिसकी कीमत 80 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने मंगलवार को आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के किस शहर का नाम होगा भेरूंदा, जाने मुख्यमंत्री ने की है घोषणा

पुलिस के अनुसार बीती रात मुखबिर की सूचना पर होड़ा माता मंदिर के समीप बोरदाश्री जोड़ से तूफानसिंह (29) पुत्र मोतीलाल तंवर निवासी मोईकला जिला झालावाड़ राजस्थान को पकड़ा और उसके कब्जे से 40 हजार रुपए कीमती चार ग्राम स्मैक जब्त की है। वहीं पुलिस ने हाइवे-52 स्थित कड़ेला जोड़ से रामप्रसाद (21) पुत्र मदनलाल तंवर निवासी मोईकला झालावाड़ राजस्थान को दबोचा और उसके कब्जे से 40 हजार की चार ग्राम स्मैक जब्त की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...