स्मृति का राहुल पर हमला, संसद में नहीं उठायी गयी अमेठी की समस्या

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2019   16:01
स्मृति का राहुल पर हमला, संसद में नहीं उठायी गयी अमेठी की समस्या

ऐसे नामदार लोगों ने केवल अमेठी के लोगों को छला है बल्कि गरीबों को धोखा दिया है जबकि उन्हीं के वोट की ताकत पर वह संसद पहुंचते रहे हैं। स्मृति

अमेठी (उप्र)। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 वर्षों से अमेठी के सांसद ने कभी संसद में यहां की समस्या नहीं उठायी।स्मृति ने गौरीगंज के जवाहर नवोदय विद्यालय परिसर में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का शुभारंभ करते हुए कहा कि जिन नामदारों ने यहां 55 साल राज किया, उन्होंने कभी अमेठी के विकास एवं यहां के किसानों के लिए नहीं सोचा।

स्मृति में कहा कि देश की मोदी और यूपी की योगी सरकार के प्रयास का परिणाम है कि घोषणा के 23 दिन में किसान सम्मान निधि के तहत अमेठी के तीन लाख 80 हजार किसानों को हर साल 6000 रुपये का लाभ मिलेगा।’’ उन्होंने कहा कि जो पिछले 15 सालों से अमेठी के सांसद हैं, उन्होंने कभी अमेठी की समस्या को संसद में नहीं उठाया।

इसे भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने नवजोत सिंह सिद्धू को आधुनिक भारत का जयचंद बताया

ऐसे नामदार लोगों ने केवल अमेठी के लोगों को छला है बल्कि गरीबों को धोखा दिया है जबकि उन्हीं के वोट की ताकत पर वह संसद पहुंचते रहे हैं। स्मृति ने अगले चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील करते हुए अमेठी में भाजपा सरकार द्वारा किये गये विकास के काम गिनाये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।