फिर TMC में शामिल होना चाहती हैं सोनाली गुहा, कहा- दीदी के बिना जी नहीं पाऊंगी

फिर TMC में शामिल होना चाहती हैं सोनाली गुहा, कहा- दीदी के बिना जी नहीं पाऊंगी

चुनावी हार के बाद सोनाली गुहा का भाजपा से मोहभंग हो गया है। वह एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस में लौटना चाहती हैं। इसके लिए सोनाली गुहा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखा है और पार्टी छोड़ने के लिए माफी मांगी है। गुहा ने गुजारिश की है कि वह पार्टी में फिर से शामिल होना चाहती हैं।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल होने का फैसला किया था। इन्हीं नेताओं में से एक थीं पूर्व विधायक सोनाली गुहा। हालांकि चुनावी हार के बाद सोनाली गुहा का भाजपा से मोहभंग हो गया है। वह एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस में लौटना चाहती हैं। इसके लिए सोनाली गुहा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखा है और पार्टी छोड़ने के लिए माफी मांगी है। गुहा ने गुजारिश की है कि वह पार्टी में फिर से शामिल होना चाहती हैं।

इस पत्र को सोनाली गुहा ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। सोनाली गुहा ने यह भी कहा है कि वह भावनाओं में बहकर पार्टी छोड़ दी थी। अपने पत्र में सोनाली गुहा ने लिखा है कि, ‘‘ मैं यह टूटे हुए दिल के साथ लिख रही हूं कि मैंने भावना में बहकर किसी अन्य पार्टी में शामिल होने का निर्णय ले लिया था और मैं वहाँ अभ्यस्त नहीं हो पाई।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जिस तरह से मछली जल के बाहर नहीं रह सकती है, ठीक उसी तरह से मैं भी आपके बिना नहीं रह सकती हूँ ‘दीदी’। मैं माफी मांगती हूँ और अगर आप मुझे माफ नहीं करती हैं तो मैं जी नहीं पाऊंगी। मुझे वापस आने दें और अपने स्नेह की छांव में जीवन व्यतीत करने का मौका दें।’’ गुहा चार बार विधायक रह चुकी हैं और उन्हें कभी मुख्यमंत्री का ‘साया’ माना जाता था। इस बार उन्हें तृणमूल कांग्रेस से टिकट नहीं मिला था, जिसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गई थीं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।