सपा-बसपा का गठबंधन महापरिवर्तन और विचारों का गठबंधन: अखिलेश

sp-bsp-alliance-are-merger-and-coalition-of-ideas-akhilesh
अखिलेश ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हमने छात्रों को लैपटॉप दिए ताकि वे आधुनिक पढ़ाई कर सकें लेकिन वर्तमान सरकार के मुखिया इसलिए लैपटॉप नहीं दे रहे क्योंकि उन्हें खुद लैपटॉप चलाना नहीं आता है।

बांदा। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन  महापरिवर्तन  का गठबंधन है। अखिलेश ने अतर्रा कस्बे में एक चुनावी जनसभा में कहा,  सपा-बसपा का गठबंधन ‘महापरिवर्तन’ और विचारों का गठबंधन है। केन्द्र की सत्ता में आने पर यह गठबंधन गरीबों को न्याय दिलाने का काम करेगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं द्वारा सपा-बसपा-रालोद के गठबंधन को बार-बार ‘महामिलावटी’ कहे जाने पर अखिलेश ने उक्त टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा की सरकार में बुंदेलखंड़ का विकास हुआ है लेकिन भाजपा सरकार ने तो विधवाओं और वृद्धाओं की पेंशन तक छीन ली है।

इसे भी पढ़ें: हमें प्रचार मंत्री नहीं, प्रधानमंत्री चाहिए : अखिलेश यादव

अखिलेश ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हमने छात्रों को लैपटॉप दिए ताकि वे आधुनिक पढ़ाई कर सकें लेकिन वर्तमान सरकार के मुखिया इसलिए लैपटॉप नहीं दे रहे क्योंकि उन्हें खुद लैपटॉप चलाना नहीं आता है। उन्होंने कहा कि यहां का नौजवान रोजगार के अभाव में पलायन कर रहा है। जब हम सरकार में थे, तब शिक्षामित्र, आंगनबाडी कार्यकर्ता, अनुदेशक और आशा बहू समेत तमाम रोजगार सृजित किए थे। सपा प्रमुख ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नौजवानों को पकौड़ा बनाने की सलाह देते हैं ताकि विदेश से आने वाले तेल की खपत हो और उनके अपने लोगों को फायदा हो।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़