हमें प्रचार मंत्री नहीं, प्रधानमंत्री चाहिए : अखिलेश यादव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 24 2019 1:51PM
हमें प्रचार मंत्री नहीं,  प्रधानमंत्री चाहिए : अखिलेश यादव
Image Source: Google

अखिलेश ने भाजपा को आडे़ हाथ लेते हुए कहा कि दो दल या तीन दल एक हो जाएं तो उसे महामिलावट कहते हैं और 38 दल एक होकर देश पर राज कर रहे हों तो उन्हें कौन सी मिलावट कहेंगे। उन्होंने कहा, ये महागठबंधन गरीब का है, गांव में रहने वाले का है।

हरदोई। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश को  प्रचार मंत्री  नहीं बल्कि  प्रधान मंत्री चाहिए। अखिलेश ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा,  वो भाजपा कहते हैं कि हम देश को मजबूत प्रधानमंत्री नहीं दे सकते। हम भरोसा दिलाना चाहते हैं कि जब जब जरूरत पड़ी है, देश को गठबंधन ने मजबूत और शानदार प्रधानमंत्री दिये हैं । हमें प्रचार मंत्री नहीं, प्रधान मंत्री चाहिए। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: सपा ने भाजपा सांसद को मिर्जापुर से बनाया उम्मीदवार

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-रालोद गठबंधन  महामिलावट  नहीं है बल्कि यह देश में महापरिवर्तन लाने का काम कर रहा है। अखिलेश ने भाजपा को आडे़ हाथ लेते हुए कहा कि दो दल या तीन दल एक हो जाएं तो उसे महामिलावट कहते हैं और 38 दल एक होकर देश पर राज कर रहे हों तो उन्हें कौन सी मिलावट कहेंगे। उन्होंने कहा,  ये महागठबंधन गरीब का है, गांव में रहने वाले का है। जिन्हें सम्मान नहीं मिल पाया इतने वषों से, यह उनका गठबंधन है। जो हमारे लोग खेत में काम कर रहे हैं ... पसीना बहाने वाले लोग ... यह उन लोगों का गठबंधन है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप