सुभाष नगर गोली कांड- हमलावरों को स्कूटी देने वाला गिरफ्तार, जांच जारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 9, 2022   10:40
सुभाष नगर गोली कांड- हमलावरों को स्कूटी देने वाला गिरफ्तार, जांच जारी
ANI

दिल्ली पुलिस ने 47 वर्ष के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसने कथित तौर पर अपराध के लिए अपने साथियों को स्कूटी दी थी। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान राजू उर्फ ​​गुग्गा के रूप में हुई है।

नयी दिल्ली।राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हमलावरों के एक समूह द्वारा कथित तौर पर की गई गोलीबारी में दो भाइयों के घायल होने के एक दिन बाद रविवार को दिल्ली पुलिस ने 47 वर्ष के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसने कथित तौर पर अपराध के लिए अपने साथियों को स्कूटी दी थी। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान राजू उर्फ ​​गुग्गा के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि राजू ने अन्य आरोपियों को काले रंग की स्कूटी मुहैया कराई थी जिसका इस्तेमाल उस समय अपराध में किया गया था। उन्होंने कहा, ‘‘हमने दो अन्य लोगों की पहचान कर ली है और शेष आरोपियों को पकड़ने के लिए आगे की जांच जारी है।’’

इसे भी पढ़ें: मुंबई लोकल ट्रेन में आई तकनीकी खराबी, पैदल ही पटरियों पर चले यात्री; देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि हरि नगर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 और 34 तथा शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को शक है कि जेल में बंद गैंगस्टर ने निजी रंजिश को लेकर दोनों भाइयों की हत्या की साजिश रची थी। पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार की रात उस वक्त हुई जब केशोबपुर मंडी के पूर्व अध्यक्ष अजय चौधरी और उनके भाई जस्सी चौधरी रात करीब आठ बजे तिहाड़ गांव स्थित अपने आवास के पास थे। हमलावरों के एक समूह ने उनकी कार को घेर लिया और सुभाष नगर में एक व्यस्त चौराहे पर उन्हें निशाना बनाते हुए 10 से अधिक गोलियां चलाईं।

इसे भी पढ़ें: संबित पात्रा का दावा, हिमाचल प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी भाजपा

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई इस घटना में तीन हमलावर सफेद रंग की एक कार पर गोलीबारी करते हुए और उसका पीछा करते दिखे। हालांकि राहगीर रुक गए, लेकिन उनमें से कोई भी पीड़ितों की मदद के लिए आगे नहीं आया। डीसीपी ने कहा कि दोनों भाइयों का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार आरोपी भागने में सफल रहे और इलाके को घेर लिया गया और सबूत जुटाने के लिए अपराध दल को बुलाया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...