स्वामी ने साधा शिवसेना पर निशाना, बोले- हिंदुत्व को विभाजित करने का रिस्क लेते हैं तो आप खुद टूट जाएंगे

स्वामी ने साधा शिवसेना पर निशाना, बोले- हिंदुत्व को विभाजित करने का रिस्क लेते हैं तो आप खुद टूट जाएंगे

सुब्रमण्यम स्वामी ने शिवसेना को निशाने पर लेते हुए कहा कि पहले दिन से ही मैंने सीएम पद की वजह से हिंदुत्व के विभाजन न हो इसको लेकर कोई गलत कदम न उठाए जाए इस बात की वकालत की। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

महाराष्ट्र की सियासी महाभारत पर अब भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी बयान जारी किया है। इस बारे में स्वामी ने कुछ देर पहले एक ट्वीट करते हुए लिखा कि राष्ट्र को संदेश: यदि आप हिंदुत्व आंदोलन को विभाजित करने का जोखिम उठाते हैं तो आप विभाजित हो जाएंगे। साथ ही स्वामी ने शिवसेना को निशाने पर लेते हुए कहा कि पहले दिन से ही मैंने सीएम पद की वजह से हिंदुत्व के विभाजन न हो इसको लेकर कोई गलत कदम न उठाए जाए इस बात की वकालत की। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 

बता दें कि महाराष्ट्र की 288 सीटों वाले विधानसभा में बीजेपी को 105, शिवसेना को 56, एनसीपी को 54, कांग्रेस को 44 और अन्य को 29 सीटें मिली हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।