तमलिनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने किया जयललिता स्मारक का अनावरण

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2021   13:21
तमलिनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने किया जयललिता स्मारक का अनावरण

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने बुधवार को मरीना में पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के स्मारक का अनावरण किया। इस स्मारक का डिजाइन पौराणिक अमर पक्षी ‘फीनिक्स’ की आकृति पर आधारित है।

चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने बुधवार को मरीना में पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के स्मारक का अनावरण किया। इस स्मारक का डिजाइन पौराणिक अमर पक्षी ‘फीनिक्स’ की आकृति पर आधारित है। तीन साल पहले इस स्मारक की आधारशिला रखी थी। इस कार्यक्रम में पनीरसेल्वम और विधानसभा अध्यक्ष पी धनपाल भी मौजूद थे। तीनों ने बाद में पूर्व मुख्यमंत्री को उस स्थान पर श्रद्धांजलि भी दी, जहां उन्हें पांच दिसंबर, 2016 को दफनाया गया था।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान की सरकार ने सीनेट चुनाव के लिए संविधान में संशोधन करने का किया फैसला

इस मौके पर पलानीस्वामी और पनीरसेल्वम ने साष्टांग प्रणाम किया। स्मारक पर जयललिता की एक विशाल तस्वीर पर भी इन नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की। इस कार्यक्रम में कई मंत्री, सांसद, विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे। पलानीस्वामी और पनीरसेल्वम ने मई, 2018 में संयुक्त तौर पर इस स्मारक की आधारशिला रखी थी। यह स्मारक पार्टी के संस्थापक एवं पूर्व मुख्यमंत्री एम जी रामाचंद्रन के कामराजर सलाई के मरीना बीच पर स्थित स्मारक के निकट है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...