तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक सांसद एस राजेंद्रन का सड़क दुर्घटना में निधन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2019   12:39
तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक सांसद एस राजेंद्रन का सड़क दुर्घटना में निधन

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सांसद के ड्राइवर और साथ जा रहे उनके सहायक के तौर पर काम करने वाले एक रिश्तेदार को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

विल्लुपुरम। तमिलनाडु के अन्नाद्रमुक सांसद एस राजेंद्रन का शनिवार सुबह यहां तिंदीवनम में सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी है। राजेंद्रन की कार डिवाइडर से टकरा गई थी जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। पुलिस के मुताबिक विल्लुपुरम से सांसद 62 वर्षीय राजेंद्रन को गंभीर चोटें लगीं और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सांसद के ड्राइवर और साथ जा रहे उनके सहायक के तौर पर काम करने वाले एक रिश्तेदार को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद उन्हें मुंदियमपक्कम (विल्लुपुरम जिला) के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। 

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु में AIADMK-BJP के बीच चुनावी गठबंधन, पांच सीटों पर लड़ेगी भाजपा

शुरूआती जांच के मुताबिक ड्राइवर के वाहन पर से नियंत्रण खोने की वजह से दुर्घटना हुई और उनकी कार यहां से 40 किलोमीटर दूर तिंदीवनम में एक डिवाइडर से जा टकराई। मामले की जांच की जा रही है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने राजेंद्रन के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि उन्हें यह खबर सुनकर बहुत दुख हुआ।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।