नौवीं कक्षा की छात्रा से टीचर ने किया छेड़छाड़, पिता ने थाने में की शिकायत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2022   17:38
नौवीं कक्षा की छात्रा से टीचर ने किया छेड़छाड़, पिता ने थाने में की शिकायत
Prabhasakshi

असम में नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार किया गया है। स्थानीय लोग शिक्षक के घर पर एकत्र हुए और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पोक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हैलाकांडी। असम के हैलाकांडी जिले में नौवीं कक्षा की छात्रा से कथित तौर पर छेड़छाड़ में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पीड़ित लड़की द्वारा शिक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप लगानेके बाद पिता ने इस सिलसिले में बृहस्पतिवार शाम को हैलाकांडी सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

इसे भी पढ़ें: नाबालिग का बलात्कार कर की हत्या, आरोपी को दी गई फांसी की सजा

स्थानीय लोग शिक्षक के घर पर एकत्र हुए और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पोक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी शिक्षक ट्यूशन भी देता है।करीमगंज जिले के राताबारी का निवासी शिक्षक यहां एक हाईस्कूल में पदस्थ है और हैलाकांडी में किराए के आवास में रहता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।