तेजस्वी और तेज प्रताप ने लिया स्पूतनिक टीका, वैक्सीन लेने के बाद कही ये बात

तेजस्वी और तेज प्रताप ने लिया स्पूतनिक टीका, वैक्सीन लेने के बाद कही ये बात

जद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने जयप्रभा मेदांता अस्पताल में स्पूतनिक-वी वैक्सीन की पहली डोज़ लगवाई। वैक्सीन लगवाने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि वैक्सीन तो वैक्सीन है, सभी कोविड से लड़ने के लिए हैं। हमने स्पूतनिक लगवाई है। बहुत लोग बोलते रहते हैं, उनको बोलने दीजिए।

पटना के मेदांता अस्पताल में राजद नेता तेजस्वी यादव और  तेज प्रताप ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। दोनों नेताओं ने स्पूतनिक वी की पहली डोज ली। बता देने की वैक्सीन न लेने की वजह से राजद नेता सत्ता पक्ष के निशाने पर लगातार थे। वैक्सीन लगवाने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि वैक्सीन तो वैक्सीन है, सभी कोविड से लड़ने के लिए हैं। हमने स्पूतनिक लगवाई है। बहुत लोग बोलते रहते हैं, उनको बोलने दीजिए।

वैक्सीन नहीं लगाने को लेकर थे निशाने पर

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी के नेताओं के कोरोना वैक्सीन नहीं लेने की वजह से सत्ताधारी पार्टी के निशाने पर थे। तेजस्वी यादव पर जनता के बीच कोरोना वैक्सीन का दुष्प्रचार करने के आरोप भी लगाए जा रहे थे। बीजेपी प्रवक्ता ने इस मुद्दे पर अभद्र टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था, " तेजस्वी यादव कोरोना वैक्सीन लगवा लें. इसका आपके यौन शक्ति पर कोई कुप्रभाव नहीं पड़ेगा। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।