PM मोदी की सर्वदलीय बैठक पर तेजस्वी का तंज, कहा- यह सिर्फ दिखावा है

tejashwi yadav
अंकित सिंह । Dec 04, 2020 4:00PM
प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक में विभिन्न दलों के प्रतिनिधियों ने अपने सुझाव दिये। मोदी ने विभिन्न दलों के प्रतिनिधियों से लिखित में भी इस संबंध में अपने सुझाव भेजने को कहा।

कोरोना वायरस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुए सर्वदलीय बैठक पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि स्थिति पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है लेकिन हम लोगों को अब तक कोई सूचना नहीं मिली। बिहार की सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद भी हमें कोई सूचना नहीं है। यह दर्शाता है कि बैठक सिर्फ दिखावा है।

तेजस्वी ने किसान आंदोलन को लेकर भी सरकार से सवाल किया। तेजस्वी ने कहा कि किसानों को फसल की सही कीमत मिलनी चाहिए। MSP का जिक्र कृषि क़ानूनों में नहीं है। हम पूरी तरह से किसान के साथ खड़े हैं, आगे भी रहेंगे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक में विभिन्न दलों के प्रतिनिधियों ने अपने सुझाव दिये। मोदी ने विभिन्न दलों के प्रतिनिधियों से लिखित में भी इस संबंध में अपने सुझाव भेजने को कहा। इस बैठक में नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत में कोविड-19 का टीका कुछ सप्ताह में तैयार हो सकता है और वैज्ञानिकों की हरी झंडी मिलते ही देश में टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया जाएगा।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़