Prabhasakshi
बुधवार, नवम्बर 21 2018 | समय 06:56 Hrs(IST)

राष्ट्रीय

तेलंगाना चुनाव: भाजपा ने मोदी की जनसभाओं के लिए प्रस्ताव भेजा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Nov 8 2018 5:38PM

तेलंगाना चुनाव: भाजपा ने मोदी की जनसभाओं के लिए प्रस्ताव भेजा
Image Source: Google

हैदराबाद। भाजपा की तेलंगाना इकाई ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन जन सभाओं के आयोजन के लिए पार्टी आलाकमान को प्रस्ताव भेजा है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। लक्ष्मण ने यहां संवाददाताओं को बताया कि चुनाव से पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा कुछ और जन सभाओं को संबोधित करने की उम्मीद है। राज्य विधानसभा के लिए सात दिसंबर को चुनाव होना है। 

 
लक्ष्मण ने कहा, ‘‘मोदी की तीन जनसभाओं के लिए इंतजाम किया जा रहा है। अमित शाह के फिर से आने की उम्मीद है। हम प्रधानमंत्री से कम से कम चार सभाओं में भाग लेने का अनुरोध करेंगे। तीन सभाओं के लिए प्रस्ताव भेजा गया है।’’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीत महागठबंधन भारी हार की ओर बढ़ रही है। इस बीच, युवा तेलंगाना पार्टी (वाईटीपी) नेताओं ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है।
 
वाईटीपी प्रमुख जे. बालकृष्ण रेड्डी ने कहा कि उनकी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ काम करने का फैसला किया है। संपर्क किए जाने पर तेलंगाना भाजपा के मुख्य प्रवक्ता कृष्ण सागर राव ने कहा कि चुनाव से पहले शाह के पांच जनसभाओं को संबोधित करने की उम्मीद है। हालांकि, उन्होंने कहा कि इस बारे में ब्यौरे को अंतिम रूप दिया जाना अभी बाकी है और प्रस्ताव को मंजूरी मिलनी भी बाकी है। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: