PM मोदी के दौरे से पहले जम्मू में आतंकी हमला गंभीर चिंता का विषय, बुखारी का बयान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2022   17:43
PM मोदी के दौरे से पहले जम्मू में आतंकी हमला गंभीर चिंता का विषय, बुखारी का बयान
Google common license

जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के प्रमुख सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा से पहले जम्मू में आतंकी हमला गंभीर चिंता का विषय है।बुखारी ने कहा, हम सुंजवां में हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हैं। यह जम्मू-कश्मीर में शांति भंग करने की कोशिश है।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के प्रमुख सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से पहले यहां हुए आतंकवादी हमले की निंदा की औरइसे गंभीर चिंता का विषय बताया। अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे से पहले प्रतिबंधित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के आत्मघाती हमले के प्रयास को शुक्रवार को यहां एक मुठभेड़ में दो संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादियों कोमारगिराते हुए नाकाम कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें: भारत और ब्रिटेन के बीच कई समझौतों पर हुए हस्ताक्षर, रक्षा और कारोबारी निवेश गहरा बनाने का हुआ निर्णय

मुठभेड़ में सीआईएसएफ का एक अधिकारी भी शहीद हो गया। जम्मू के बाहरी इलाकेसुंजवां में सेना के एक शिविर के पास तड़के हुई मुठभेड़ में नौ सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए। बुखारी ने कहा, हम सुंजवां में हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हैं। यह जम्मू-कश्मीर में शांति भंग करने की कोशिश है। उन्होंने कहा, इन जघन्य कृत्यों के पीछे शांति व स्थिरता के दुश्मनों का हाथ है। अपनी पार्टी के प्रमुख ने लोगों से समाज में सांप्रदायिक भाईचारा और शांति बनाए रखने कीअपील भी की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...