राम मंदिर पर RSS प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- राम का काम करना होगा और किया जाएगा

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 27 2019 6:23PM
राम मंदिर पर RSS प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- राम का काम करना होगा और किया जाएगा
Image Source: Google

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि राम का काम करना है और राम का काम होकर ही रहेगा। भागवत ने सोमवार को बड़गांव इलाके में प्रताप गौरव केंद्र में नवनिर्मित भक्तिधाम प्राणप्रतिष्ठा और जन समर्पण कार्यक्रम में शिरकत की।

बड़गांव। लोकसभा चुनाव 2019 में ऐतिहासिक विजय हासिल करने के बाद सरकार गठन से पहले जनता की आकांक्षाओं के साथ चुनावी घोषणापत्र और प्रमुख मुद्दों पर तेजी से काम करने का दबाव बनने लगा है। इसकी शुरूआत सर संघ चालकमोहन भागवत ने कर दी है। मोहन भागवत ने कहा है कि राम का काम करना होगा और किया जाएगा। इसके साथ ही मोहन भागवत ने लोगों को सचेत, शांतिपूर्ण, सक्रिय और मजबूत रहने के लिए सचेत किया है।

इसे भी पढ़ें: नागपुर में मोहन भागवत, जोशी सबसे पहले मतदान करने वालों में शामिल

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि राम का काम करना है और राम का काम होकर ही रहेगा। भागवत ने सोमवार को बड़गांव इलाके में प्रताप गौरव केंद्र में नवनिर्मित भक्तिधाम प्राणप्रतिष्ठा और जन समर्पण कार्यक्रम में शिरकत की। इस मौके पर संघ प्रमुख भागवत और रामकथा वाचक संत मोरारी बापू ने महाराणा प्रताप के शौर्य, वीरता, पराक्रम और बलिदान को याद कर उनसे प्रेरणा लेने की बात कही. यहीं नहीं, दोनों ने प्रताप गौरव केंद्र के निर्माण को भविष्य के लिए शुभ संकेत बताते हुए राष्ट्र निर्माण के लिए युवाओं से सिर्फ राम नाम हीं नहीं जपने, बल्कि राम के लिए काम करने का भी आह्वान किया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video