ED से Jacqueline की दुबई यात्रा की अर्जी पर दो दिन में जवाब देने को कहा गया

Jacqueline Fernandez
प्रतिरूप फोटो
ANI
कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में आरोपी जैकलीन ने 27 से 30 जनवरी तक दुबई यात्रा के लिए अदालत से अनुमति मांगी है। ईडी ने जैकलीन के आवेदन पर विस्तृत जवाब देने के लिए समय मांगा जिसके बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने मामले की सुनवाई 27 जनवरी तक स्थगित कर दी।

नयी दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने दुबई यात्रा की अनुमति मांग रहीं अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के आवेदन पर जवाब देने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को बुधवार को दो दिन का समय दिया। कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में आरोपी जैकलीन ने 27 से 30 जनवरी तक दुबई यात्रा के लिए अदालत से अनुमति मांगी है। ईडी ने जैकलीन के आवेदन पर विस्तृत जवाब देने के लिए समय मांगा जिसके बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने मामले की सुनवाई 27 जनवरी तक स्थगित कर दी।

इसे भी पढ़ें: Ramcharitmanas पर टिप्पणी को लेकर चौतरफा घिरे पिता के बचाव में आईं भाजपा सांसद संघमित्रा

विशेष न्यायाधीश मलिक को बुधवार को अभिनेत्री की अर्जी पर दलीलें सुननी थीं। बुधवार को जैकलीन अदालत में पेश नहीं हुईं और उनके वकील ने उनका पक्ष रखा। जैकलीन को मामले में 15 नवंबर, 2022 को नियमित जमानत दे दी गयी थी। उन्हें मामले में गिरफ्तार नहीं किया गया था। न्यायाधीश ने 31 अगस्त को ईडी द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र का संज्ञान लेने के बाद अभिनेत्री से अदालत में पेश होने को कहा था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़