कश्मीर में जनसाधारण का मिजाज शांति के पक्ष में: जितेंद्र सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2019   11:18
कश्मीर में जनसाधारण का मिजाज शांति के पक्ष में: जितेंद्र सिंह

सिंह ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान वैश्विक स्तर पर अलग-थलग पड़ गया है। इसकी मुख्य वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत प्रयास हैं।

जम्मू। कश्मीर में जनता के मिजाज को आतंकवाद समाप्त करने तथा शांति के पक्ष में बताते हुए केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शनिवार को कहा कि जो भी खुद को भारतीय और कश्मीर का दोस्त समझता है, वह घाटी में शांति बहाल करने के लिए केंद्र सरकार के कदमों का समर्थन करेगा। 

सिंह ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान वैश्विक स्तर पर अलग-थलग पड़ गया है। इसकी मुख्य वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत प्रयास हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने 2014 में पद संभालने के बाद आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस (कतई बर्दाश्त नहीं करने) का रवैया अपनाने की शपथ ली थी। वह राज्य से इस संकट को समाप्त करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बिहार महागठबंधन में तकरार जारी, सीट बंटवारे को लेकर मांझी चिंतित

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘कश्मीर में जनसाधारण का मिजाज आतंकवाद को खत्म करने और शांति के पक्ष में है जो कुछ कश्मीर केंद्रित नेताओं को रास नहीं आता जो अशांति के माहौल में फले-फूले हैं।’’ वह दरअसल पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और नेशनल कान्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला के अलगाववादियों की सुरक्षा हटाने के मुद्दे पर दिये हालिया बयानों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।