बिप्लब देब पर फर्जी खबर पोस्ट करने वाला व्यक्ति पुलिस हिरासत में भेजा गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 17 2019 12:19PM
बिप्लब देब पर फर्जी खबर पोस्ट करने वाला व्यक्ति पुलिस हिरासत में भेजा गया
Image Source: Google

मुख्यमंत्री ने इस पोस्ट को उनकी छवि खराब करने के लिए “एक गहरी साजिश” बताया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक पत्रकार और एक पुलिस कॉन्स्टेबल को फेसबुक पोस्ट साझा करने के लिए 28 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था।

अगरतला। मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के निजी जीवन पर कथित तौर पर “फर्जी खबर” पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किए गए शख्स को दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में रविवार को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। अनुपम पॉल को त्रिपुरा पुलिस की अपराध शाखा ने बुधवार को नयी दिल्ली से गिरफ्तार किया था। वह 26 अप्रैल से फरार था। पुलिस ने पॉल के फेसबुक पोस्ट के 25 अप्रैल को सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद फर्जीवाड़ा, धोखाधड़ी और षड्यंत्र करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की थी।

इसे भी पढ़ें: भाजपा शासित त्रिपुरा में हिंसा की परंपरा नहीं चलने दी जाएगी: बिप्लब देब

उसे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) शर्मिष्ठा मुखर्जी की अदालत के समक्ष रविवार को पेश किया गया जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। सदर के अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी ध्रूब नाथ ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पॉल को मंगलवार को फिर से अदालत में पेश किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने इस पोस्ट को उनकी छवि खराब करने के लिए “एक गहरी साजिश” बताया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक पत्रकार और एक पुलिस कॉन्स्टेबल को फेसबुक पोस्ट साझा करने के लिए 28 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था। दोनों फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story