रोजगार सृजन नहीं होने की समस्या महामारी का रुप ले चुकी है: प्रियंका

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2019   16:52
रोजगार सृजन नहीं होने की समस्या महामारी का रुप ले चुकी है: प्रियंका

प्रियंका ने जिस मीडिया रिपोर्ट का हवाला दिया उसके मुताबिक साल 2014 से अब तक विनिर्माण क्षेत्र में 35 लाख लोगों की नौकरी जा चुकी है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने विनिर्माण क्षेत्र में 35 लाख नौकरियां जाने से जुड़़ी खबर को लेकर बृहस्पतिवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस सरकार में रोजगार सृजन नहीं होने की समस्या महामारी का रूप ले चुकी है।

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ‘‘देश में नौकरियां पैदा न होना विकास के पहिए के रुकने की निशानी है। भाजपा शासन में यह बीमारी महामारी का रूप ले चुकी है।’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘विनिर्माण क्षेत्र में लगभग 35 लाख नौकरियां खत्म हो चुकी हैं। आईटी की बड़ी-बड़ी कंपनियां लगभग 40 लाख नौकरियां खत्म करने वाली हैं।’’ प्रियंका ने जिस मीडिया रिपोर्ट का हवाला दिया उसके मुताबिक साल 2014 से अब तक विनिर्माण क्षेत्र में 35 लाख लोगों की नौकरी जा चुकी है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।