पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का कोई विकल्प नहीं: तृणमूल कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2021   19:36
पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का कोई विकल्प नहीं: तृणमूल कांग्रेस

मंत्री ने कहा, कार्यकर्ता ममता बनर्जी के साथ हैं। राज्य में उनका कोई विकल्प नहीं है। वन मंत्री राजीव बनर्जी के राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिए जाने के सवाल पर चटर्जी ने कहा, मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना।

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा किराए पर लिए गए लोगों द्वारा संचालित की जा रही है और पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कोई विकल्प नहीं है। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि भाजपा ऐसे लोगों का ठिकाना बन गई है जोकि पार्टी के प्रति वफादारी नहीं दिखा पाए हैं। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, भाजपा किराए के लोगों द्वारा संचालित की जा रही है... तृणमूल कांग्रेस एक विशाल वृक्ष है, अगर दो-तीन पत्तियां गिर भी जाएं तो वृक्ष पर फर्क नहीं पड़ता। 

इसे भी पढ़ें: डेढ़ वर्षों के दौरान चार सांसद और 14 विधायकों ने दीदी का साथ छोड़ थामा कमल

मंत्री ने कहा, कार्यकर्ता ममता बनर्जी के साथ हैं। राज्य में उनका कोई विकल्प नहीं है। वन मंत्री राजीव बनर्जी के राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिए जाने के सवाल पर चटर्जी ने कहा, मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना। वे क्यों आए और क्यों गए, मैं नहीं जानता। उन्होंने अपने कार्यकाल में सत्ता का आंनद लिया और चुनाव के करीब आते ही इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा,   जो लोग तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर जा रहे हैं, कुछ दिन बाद उन्हें अपनी गलती का अहसास होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।