Delhi Metro: येलो लाइन पर ग्रीन पार्क-कुतुब मीनार के बीच गुरुवार को कोई सेवा नहीं होगी

Yellow Line
अभिनय आकाश । Dec 29, 2021 9:00PM
डीएमआरसी ने इस बारे में ट्विट कर जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व नियोजित रखरखाव के चलते गुरुवार को येलो लाइन पर ग्रीन पार्क और कुतुब मीनार के बीच कोई सेवा नहीं होगी। इस दौरान हौज खास, मालवीय नगर और साकेत स्टेशन बंद रहेंगे।

राजधानी दिल्ली में यलो लाइन मेट्रो पर कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन पर ट्रैक के रखरखाव के कारण रविवार सुबह मेट्रो सेवाएं प्रभावित रहेंगी। इस दौरान ग्रीन पार्क से कुतुब मीनार के बीच मेट्रो सेवा सुबह सात बजे तक बंद रहेगी। डीएमआरसी ने इस बारे में ट्विट कर जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व नियोजित रखरखाव के चलते गुरुवार को येलो लाइन पर ग्रीन पार्क और कुतुब मीनार के बीच कोई सेवा नहीं होगी। इस दौरान हौज खास, मालवीय नगर और साकेत स्टेशन बंद रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में येलो अलर्ट के बाद, मेट्रो में सफर के नियमो में भी हुआ बदलाव, यहां देखें डीएमआरसी की नई गाइडलाइन

बता दें बुधवार को नई पाबंदियों का असर मेट्रो स्टेशनों के बाहर नजर आया। सुबह से ही दफ्तर जाने वाले लोग स्टेशन पर आए तो साकेत, लक्ष्मी नगर, अक्षरधाम, द्वारका मोड़, उत्तम नगर, जनकपुरी, राजेंद्र नगर, कीर्ति नगर, गुरूग्राम, फरीदाबाद, बहादुरगढ़ के कई स्टेशनेां पर लंबी कतारें लगी नजर आईं। 

अन्य न्यूज़