नई आबकारी नीति से सिर्फ उन्हें तकलीफ है जो शराब माफियाओं को संरक्षण देते है : नरोत्तम मिश्रा

नई आबकारी नीति से सिर्फ उन्हें तकलीफ है जो शराब माफियाओं को संरक्षण देते है : नरोत्तम मिश्रा

कांग्रेस और दिग्विजय सिंह नई आबकारी नीति को लेकर उमा भारती से सवाल कर रहे है। जबकि उन्हें उमंग सिंगार से करना चाहिए। इस आबकारी नीति लागू होने से सबसे ज्यादा दर्द उन्हें ही हो रहा है जो अवैध शराब के धंधे से जुड़े है या उसे संरक्षण देते रहे है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा इन दिनों लगातार कांग्रेसी नेताओं पर हमला बोल रहे है। कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मशीन गन वाले वीडियो पर तंज कसने के बाद अब नरोत्तम मिश्रा ने नई आबकारी नीति को लेकर शिवराज सरकार का बचाव करते हुए कांग्रेस व दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोला है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नई आबकारी नीति से उन्हें ही सबसे ज्यादा परेशानी है जो अवैध शराब का काम करते है या इस तरह के लोगों को संरक्षण देते है। प्रदेश के पूर्व मंत्री उमंग सिंगार पहले ही बता चुके है कि दिग्विजय सिंह से बड़ा प्रदेश में कोई शराब माफिया नही है।

इसे भी पढ़ें:धन के लालच में मोती महल की खुदाई, पुलिस जुटी जांच में, आरोपियों को किया गिरफ्तार 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और दिग्विजय सिंह नई आबकारी नीति को लेकर उमा भारती से सवाल कर रहे है। जबकि उन्हें उमंग सिंगार से करना चाहिए। इस आबकारी नीति लागू होने से सबसे ज्यादा दर्द उन्हें ही हो रहा है जो अवैध शराब के धंधे से जुड़े है या उसे संरक्षण देते रहे है। यही कारण है कि जबसे यह नई नीति लागू हुई है दिग्विजय सिंह सबसे ज्यादा बेचैन है।

मिश्रा ने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में रहती है तो उसे शराब में कोई खराबी नही दिखती थी उस समय तो उसके लिए शराब सुंदरी होती है। तब तो वह महिलाओं के लिए अलग से शराब की व्यवस्था, घर घर शराब पहुंचाने की योजना बनाने में जुट जाती है। लेकिन जैसे ही विपक्ष में आती है, शराब राक्षस की तरह दिखाई देने लगती है।

इसे भी पढ़ें:मिर्ची बाबा बैठे अनशन पर, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर कसा तंज 

उन्होंने दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि, हिन्दू खतरे में है यह बीजेपी नही फैलाती है, यह काम दिग्विजय सिंह और उनकी गैंग करती है। आज देश मे हिन्दुओं के बीच अगर कोई भ्रम फैला रहा है तो वह दिग्विजय सिंह है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह हमेशा हिन्दुओं पर बात करते हैं, अन्य धर्म पर कभी नहीं बोले ऐसा क्यों।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।