लखनऊ के मंदिर में मिला धमकी भरा पत्र, लिखा- मुजाहिदों को छोड़ो वरना...

लखनऊ के मंदिर में मिला धमकी भरा पत्र, लिखा- मुजाहिदों को छोड़ो वरना...

जानकारी के मुताबिक पत्र अलीगंज हनुमान मंदिर के पते पर आया है। खुद को जिहाद समर्थक बताते हुए पत्र में लिखा गया है कि अगर 14 अगस्त की शाम तक मुजाहिदो को रिहा नहीं किया गया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक लखनऊ के अलग-अलग मंदिरों में एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में 14 अगस्त तक आतंकवादियों को रिहा करने की मांग की गई है। खबरों के मुताबिक पत्र में आरएसएस के कार्यालय को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। इसको लेकर अब राजधानी लखनऊ में हड़कंप मच गया है। पुलिस एक्शन में आ गई है और सतर्क हो गई है। उत्तर प्रदेश के डीजीपी देवेश कुमार पांडे ने बताया कि कुछ प्रमुख मंदिरों पर रजिस्टर्ड डाक मिला है, इसकी गहनता से जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पत्र अलीगंज हनुमान मंदिर के पते पर आया है। खुद को जिहाद समर्थक बताते हुए पत्र में लिखा गया है कि अगर 14 अगस्त की शाम तक मुजाहिदो को रिहा नहीं किया गया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। वरना 15 अगस्त से कहर बरपाया जाएगा। पत्र की भाषा बेहद संवेदनशील और भड़काऊ है। इसमें महिलाओं के लिए भी अपशब्द लिखे गए। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।