झारखंड में कोरोना से तीन और मौत, 435 नये संक्रमित मिले

corona in Jharkhand
रिपोर्ट के अनुसार आज के तीन मृतकों में पूर्वी सिंहभूम के दो और गोड्डा के एक कोरोना संक्रमित की मौत शामिल है। इसके मुताबिक आज कुल 36014 नमूनों की जांच की गयी जिनमें से 435 संक्रमित पाये गये।
रांची। झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण से तीन और लोगों की मौत हो गयी जिसे मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मृतकों की कुल संख्या 862 तक पहुंच गयी है जबकि शनिवार को संक्रमण के 435 नये मामले सामने आये जिन्हें मिलाकर राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 99,045 हो गयी। स्वास्थ्य विभाग की आज दिन में जारी रिपोर्ट के अनुसार 99,045 संक्रमितों में से 92,128 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से 12 और मौत, 1852 नये मामले

इसके अलावा 6055 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है। 862 अन्य मरीजों की मौत हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार आज के तीन मृतकों में पूर्वी सिंहभूम के दो और गोड्डा के एक कोरोना संक्रमित की मौत शामिल है। इसके मुताबिक आज कुल 36014 नमूनों की जांच की गयी जिनमें से 435 संक्रमित पाये गये। इनमें रांची में ही 103, पश्चिमी सिंहभूम में 46 और बोकारो में 65 नये संक्रमित पाये गये।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़