TMC के नाराज विधायक मिहिर गोस्वामी बीजेपी सांसद के साथ दिल्ली रवाना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2020   15:39
TMC के नाराज विधायक मिहिर गोस्वामी बीजेपी सांसद के साथ दिल्ली रवाना

तृणमूल कांग्रेस ने इस घटनाक्रम पर कुछ बोलने से इनकार कर दिया। गोस्वामी से भी संपर्क नहीं हो पाया। तृणमूल कांग्रेस के नेता रवींद्रनाथ घोष ने दो दिन पहले गोस्वामी से मुलाकात की थी।

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के विधायक मिहिर गोस्वामी शुक्रवार को भाजपा सांसद निशित प्रमाणिक के साथ नयी दिल्ली के लिए रवाना हो गए। गोस्वामी ने पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस के प्रति नाराजगी जाहिर की थी। गोस्वामी को शुक्रवार सुबह प्रमाणिक के साथ नयी दिल्ली के लिए रवाना हो गए। प्रदेश भाजपा सूत्रों के मुताबिक, गोस्वामी शाम में भगवा खेमे में शामिल हो सकते हैं। तृणमूल कांग्रेस ने इस घटनाक्रम पर कुछ बोलने से इनकार कर दिया। गोस्वामी से भी संपर्क नहीं हो पाया। तृणमूल कांग्रेस के नेता रवींद्रनाथ घोष ने दो दिन पहले गोस्वामी से मुलाकात की थी। 

इसे भी पढ़ें: ममता सरकार को बड़ा झटका, सुवेन्दु अधिकारी ने परिवहन मंत्री के पद से दिया इस्तीफा

गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को कहा कि पार्टी में उनके लिए बने रहना अब कठिन होगा क्योंकि वह और ‘‘अपमान’’ नहीं चाहते हैं। कूचबिहार दक्षिण से तृणमूल कांग्रेस के विधायक गोस्वामी ने अक्टूबर में प्रमाणिक से मुलाकात की थी जिसके बाद उनके अगले कदम को लेकर चर्चा शुरू हो गयी थी। गोस्वामी ने कई मौकों पर कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जुड़ाव के कारण ‘‘अपमान’’ झेलने के बावजूद वह पार्टी में बने रहे। गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को फेसबुक पर बांग्ला में एक पोस्ट में कहा, ‘‘तृणमूल कांग्रेस से 22 साल के जुड़ाव के बाद पार्टी में अब बने रहना मेरे लिए कठिन हो गया है।’’ तृणमूल कांग्रेस ने उनको मनाने के लिए पिछले कुछ दिनों में काफी प्रयास किए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।