कानून व्यवस्था को लेकर कड़ा रुख अपनाया जाए: सोरेन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 13, 2020   18:59
कानून व्यवस्था को लेकर कड़ा रुख अपनाया जाए: सोरेन

मुख्यमंत्री के निर्देश पर तत्काल मुख्य सचिव की अध्यक्षता में अपर मुख्य सचिव (गृह) और पुलिस महानिदेशक सहित आला अधिकारियों की उच्चस्तरीय बैठक हुई। बैठकके उपरान्त सभी जिलों की पुलिस और प्रशासन को कानून व्यवस्था को लेकर कड़ा रुख अपनाने का निर्देश दिया गया।

रांची। मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर बिना भेदभाव के कड़ा रुख अपनाए जाने का निर्देश दिया है।सरकारी प्रवक्ता ने यहां बताया कि विपक्ष की बैठक में शामिल होने दिल्ली गए मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया है किराज्य की समरसता को तोड़ने वाले तत्वों के विरुद्ध सख्त और कड़ी कार्रवाई की जाए।

इसे भी पढ़ें: CAA पर कांग्रेस नेतृत्व और विपक्षी दलों की बैठक

मुख्यमंत्री के निर्देश पर तत्काल मुख्य सचिव की अध्यक्षता में अपर मुख्य सचिव (गृह) और पुलिस महानिदेशक सहित आला अधिकारियों की उच्चस्तरीय बैठक हुई। बैठकके उपरान्त सभी जिलों की पुलिस और प्रशासन को कानून व्यवस्था को लेकर कड़ा रुख अपनाने का निर्देश दिया गया।सोरेन ने राज्य की जनता से अपील की कि सब मिलकर समरसता और भाईचारे के साथ नए झारखण्ड का निर्माण करें। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...