गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसा, दो गाड़ियों के बीच हुई भिड़ंत में पांच लोगों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2021   10:40
गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसा, दो गाड़ियों के बीच हुई भिड़ंत में पांच लोगों की मौत

गुजरात के अहमदाबाद जिले के वलाना गांव के निकट शनिवार सुबह एक टैंकर के वैन से टकरा जाने से वैन सवार पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद जिले के वलाना गांव के निकट शनिवार सुबह एक टैंकर के वैन से टकरा जाने से वैन सवार पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वटमान को भावनगर से जोड़ने वाली सड़क पर दुर्घटना सुबह पांच बजे हुई।

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी प्रतिनिधि सभा नैंसी पेलोसी को दी जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

कोठ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया,‘‘ आठ लोग एक वैन से आनंद जिले के खंभात जा रहे थे। वैन सड़क पर गलत दिशा में चल रही थी और तभी वलाना गांव के निकट एक टैंकर ने वैन को टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका में सभी वयस्कों को लग सकेंगे कोविड रोधी टीके के बूस्टर डोज

इस हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, वहीं एक ने खंभात के एक अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया। दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए।’’ अधिकारी ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी और शवों को निकालने में कई घंटे लग गए। मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। घायलों का खंभात के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।