टीआरएस नेता साजिद खान पर तेलंगाना में 15 साल की बच्ची से बलात्कार का मामला दर्ज

टीआरएस नेता साजिद खान पर तेलंगाना में 15 साल की बच्ची से बलात्कार का मामला दर्ज

तेलंगाना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी हैं जहां तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेता साजिद खान पर आरोप है कि उन्होंने एक 15 साल की लड़की का बलात्कार किया है।

हैदराबाद। तेलंगाना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी हैं जहां तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेता साजिद खान पर आरोप है कि उन्होंने एक 15 साल की लड़की का बलात्कार किया है। तेलंगाना के निर्मल जिले में एक नगरपालिका परिषद के उपाध्यक्ष और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेता साजिद खान द्वारा एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया। पुलिस के अनुसार लगभग एक महीने पहले हुए जघन्य अपराध के बाद, टीआरएस नेता खान पर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह बोले- अखिलेश यादव के पास दो चश्मे, पहले से उन्हें एक ही जाति और दूसरे से एक ही धर्म दिखाई देता है

कथित तौर पर, बाल कल्याण समिति को 26 फरवरी को बलात्कार की घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसके बारे में सूचित किया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए बयान दर्ज किए। इसके अलावा 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है- टीआरएस नेता, एक महिला, जिसने खान की नाबालिग और एक कार चालक के साथ मुलाकात में मदद की- भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत निर्मल पुलिस द्वारा

मामला दर्ज किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: 21वीं सदी के हिटलर हैं व्लादिमीर पुतिन, यूक्रेन के विदेश मंत्री बोले- रूस से व्यापारिक रिश्ते हों खत्म

टीआरएस नेता छिप गया और सूत्रों के अनुसार, आपराधिक कृत्य में शामिल दो अन्य आरोपी पुलिस हिरासत में हैं। पीड़िता ने दर्दनाक आपबीती सुनाते हुए कहा कि टीआरएस नेता खान और अपराध में शामिल महिला एक-दूसरे को जानते हैं। इसके अलावा, महिला उस घर की मालिक है जहां नाबालिग का परिवार रहता है। कथित तौर पर, नाबालिग को एक समारोह में भाग लेने के बहाने महिला द्वारा हैदराबाद लाया गया था और इस तरह एक होटल में रखा गया था जहां आरोपी ने अपराध किया था। महिला और नाबालिग कई दिनों तक होटल में रहे और इस बीच टीआरएस नेता ने कथित तौर पर इस अपराध को अंजाम दिया।

कुछ दिनों पहले नाबालिग ने अपने परिवार के सदस्यों से खराब स्वास्थ्य की शिकायत करने के बाद यौन शोषण का खुलासा किया, जिसके बाद पुलिस को इसके बारे में सतर्क कर दिया गया।

इस बीच, निर्मल जिला पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार के अनुसार, अपराध करने के बाद, टीआरएस नेता बड़े पैमाने पर है और उसे जल्द से जल्द पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।