पुलवामा हमले पर बोले राज ठाकरे, डोभाल से पूछताछ करने पर सामने आएगी सच्चाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2019   08:39
पुलवामा हमले पर बोले राज ठाकरे, डोभाल से पूछताछ करने पर सामने आएगी सच्चाई

मनसे प्रमुख राज ठाकरे कहा कि पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवान राजनीतिक शिकार बने और हर सरकार ने इस तरह की चीजें गढ़ीं, लेकिन मोदी के शासन में यह अक्सर हो रहा है।

कोल्हापुर। पुलमावा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को राजनीतिक शिकार करार देते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को दावा किया कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल से पूछताछ करने पर सच्चाई सामने आ जाएगी। ठाकरे ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में कहा, ‘यदि एनएसए डोभाल से पूछताछ की जाती है तो पुलवामा आतंकी हमले की सच्चाई सामने आ जाएगी।’ 

इसे भी पढ़ें: भारत ने हुक्का पानी बंद किया तो पाकिस्तान ने हाफिज सईद पर प्रतिबंध लगाया

उन्होंने कांग्रेस के आरोपों से सहमति जताते हुए कहा कि पुलवामा हमले के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कॉरबेट नेशनल पार्क में एक फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे। आतंकी हमले की खबरें आने के बाद भी उनकी शूटिंग जारी रही। 

इसे भी पढ़ें: भारत पुलवामा हमला का बदला ‘अभी‘ चाहता है: अमरिंदर सिंह

मनसे प्रमुख ने कहा कि पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवान राजनीतिक शिकार बने और हर सरकार ने इस तरह की चीजें गढ़ीं, लेकिन मोदी के शासन में यह अक्सर हो रहा है। वहीं, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता माधव भंडारी ने कहा, ‘राज ठाकरे अपने पूरे करियर में नकल उतारते रहे हैं। अब वह डोभाल के खिलाफ आरोप लगा कर राहुल गांधी का अनुकरण रहे हैं।’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।