फरीदाबाद में तीसरी मंजिल से गिरकर 7 साल के बच्चे की मौत, दूसरा घायल

dead
Google common license
फरीदाबाद में बालकनी टूटने से दो भाई नीचे गिर गए।हादसे में सात वर्षीय बड़े भाई की मौत हो गई पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, हादसे में सोनू (7) की मौत हो गई जबकि मोनू (5) घायल हो गया है।उन्होंने बताया कि सेक्टर-18 निवासी जितेंद्र कुमार ऑटो चालक हैं और हादसे के वक्त वह और उनकी पत्नी घर के भीतर थे।

फरीदाबाद (हरियाणा)।ओल्ड फरीदाबाद के सेक्टर-18 अनाज मंडी के पास मकान की तीसरे मंजिल के बालकनी की रेलिंग टूटने से सगे भाई नीचे गिर पड़े। हादसे में सात वर्षीय बड़े भाई की मौत हो गई पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, हादसे में सोनू (7) की मौत हो गई जबकि मोनू (5) घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि सेक्टर-18 निवासी जितेंद्र कुमार ऑटो चालक हैं और हादसे के वक्त वह और उनकी पत्नी घर के भीतरथे, जबकि दोनों बच्चे, सोनू-मोनू बालकनी में खेल रहे थे।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रमंडल खेलों के उद्घाटन समारोह में भारत के ध्वजवाहक बनने का मौका गंवाने से निराश है नीरज चोपड़ा

उन्होंने बताया कि अचानक बालकनी की रेलिंग टूटने से दोनों बच्चे दूसरी मंजिल पर आ गिरे। उन्होंने बताया कि बच्चों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया, जबकि मोनू की हालत नाजुक बतायी जा रही है। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़