गुजरात में दो यात्री बसें जलकर हुई खाक, कोई हताहत नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2022   17:13
गुजरात में दो यात्री बसें जलकर हुई खाक, कोई हताहत नहीं

गुजरात में दो बसें जलकर राख हो गई।अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि राजकोट के भक्तिनगर इलाके में शनिवार सुबह एक सिटी बस में आग लग गयी। उस वक्त बस में कोई यात्री सफर नहीं कर रहा था। अधिकारी ने कहा, ‘‘ जैसे ही चालक ने बस चालू की, उसमें आग लग गयी।

अहमदाबाद। गुजरात के राजकोट और सूरत में अलग अलग घटनाओं में दो बसें जलकर नष्ट हो गयी हैं हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि राजकोट के भक्तिनगर इलाके में शनिवार सुबह एक सिटी बस में आग लग गयी। उस वक्त बस में कोई यात्री सफर नहीं कर रहा था। अधिकारी ने कहा, ‘‘ जैसे ही चालक ने बस चालू की, उसमें आग लग गयी। उसने बस में रखे अग्निशामक यंत्र से आग बुझाने की कोशिश की लेकिन वह विफल रहा। दूसरी बस के अग्निशामक उपकरण का भी उपयोग किया गया।’’

इसे भी पढ़ें: राजधानी में वीकेंड कर्फ्यू न हटाने से नाराज व्यपारियों ने दी प्रदर्शन की धमकी

उन्होंने बताया कि जबतक आग पर काबू पाया गया तबतक बस पूरी तरह जल चुकी थी। अधिकारी ने बताया कि एक अन्य घटना में सूरत शहर के समीप मोरा गांव में एक लक्जरी बस में कल रात आग लग गयी लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि बस खड़ी थी और उसमें अचानक आग लग गयी। उन्होंने कहा, ‘‘ आग आखिरकार बुझायी गयी। कोई हताहत नहीं हुआ। आग की वजह का पता लगाया जा रहा है। ’’ ये घटनाएं ऐसे समय में हुई हैं जब कुछ ही दिन पहले सूरत में मंगलवार को एक महिला जलकर मर गयी थी जबकि उसका पति बुरी तरह झुलस गया था। दोनों बस से यात्रा कर रहे थे और बस में आग लग गयी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।