पुलवामा मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी ढेर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2019   17:53
पुलवामा मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी ढेर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार शाम दक्षिण कश्मीरी जिले के शदिमार्ग मेंतैनात सुरक्षाकर्मियों पर आतंकवादियों द्वारा गोलियां चलाने के बाद मुठभेड़ शुरू हुयी।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गये। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और वे दोनों हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े हुए थे।’’ उन्होंने बताया कि ये दोनों कई आतंकी हमलों में संलिप्त थे। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार शाम दक्षिण कश्मीरी जिले के शदिमार्ग मेंतैनात सुरक्षाकर्मियों पर आतंकवादियों द्वारा गोलियां चलाने के बाद मुठभेड़ शुरू हुयी। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में सोमवार देर रात एक आतंकवादी मारा गया और दूसरा मंगलवार सुबह मारा गया। अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान इरफान अहमद शेख और इरफान अहमद राठेर के रूप में की गई है। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।