ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार वाली दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 28, 2021   14:19
ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार वाली दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत

यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार वाली दो बाइक के आपस में टकराने की घटना में दो लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने इस बारे में बताया। टक्कर के बाद गंभीर रूप से घायल एक युवक की रविवार को मौत हो गई और एक युवक ने सोमवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

ग्रेटर नोएडा। यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार वाली दो बाइक के आपस में टकराने की घटना में दो लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने इस बारे में बताया। टक्कर के बाद गंभीर रूप से घायल एक युवक की रविवार को मौत हो गई और एक युवक ने सोमवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले कुछ युवक तेज रफ्तार वाली बाइकों पर सवार होकर यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते आगरा से लौट रहे थे।

इसे भी पढ़ें: भारत के नक्शे से ट्विटर ने की छेड़छाड़, J&K और लद्दाख को अलग देश बताया

ईकोटेक-प्रथम थाना क्षेत्र में एक बाइक का टायर फट गया, जिसकी वजह से बाइक अनियंत्रित हो गई। इसी दौरान पीछे से आ रही दूसरी बाइक उससे टकरा गई। उन्होंने बताया कि हादसे में रविवार को राहुल तेवतिया की मौत हो गयी। दिल्ली के रोहिणी निवासी यश का अस्पताल में इलाज चल रहा था। उपचार के दौरान सोमवार को यश की मौत हो गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।