एक्शन में उद्धव ठाकरे सरकार, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे गिरफ्तार, चंद्रकांत पाटिल ने बताया सत्ता का दुरुपयोग

Narayan Rane
महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रकांत दादा पाटिल का बयान सामने आया है। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा है कि केंद्रीय कैबिनेट मंत्री को गिरफ़्तार करना यह महाराष्ट्र के इतिहास में पहली बार हो रहा है।

मुंबई। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने संबंधी टिप्पणी को लेकर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक नारायण राणे के खिलाफ अलग-अलग थानों में 4 एफआईआर दर्ज हुई है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया लेकिन कुछ वक्त के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। 

इसे भी पढ़ें: शिवसेना सांसद विनायक राउत का बयान, नारायण राणे को मंत्री पद से त्यागपत्र दे देना चाहिये 

इसी संबंध ने महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रकांत दादा पाटिल का बयान सामने आया है। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा है कि केंद्रीय कैबिनेट मंत्री को गिरफ़्तार करना यह महाराष्ट्र के इतिहास में पहली बार हो रहा है। यह सत्ता का दुरुपयोग है। हम इसे सहन नहीं करेंगे। 

इसे भी पढ़े: हिरासत में लेते ही नारायण राणे का बढ़ा ब्लड प्रेशर, जेपी नड्डा बोले- ऐसी कार्रवाई से न हम डरेंगे, न दबेंगे 

उन्होंने कहा कि हर सांसद का कुछ अधिकार होता है उस अधिकारों का हनन हुआ है। लोकसभा के अध्यक्ष और राज्यसभा के सभापति को इस मामले में हमारे सभी सांसद याचिका सौपेंगे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़