यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का निशाना नकली जनेऊधारी हैं राहुल गांधी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2018   11:32
यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का निशाना नकली जनेऊधारी हैं राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नकली जनेऊधारी हैं। उन्होंने सोमनाथ मंदिर में उल्टे हाथ से आरती उतारकर यह स्पष्ट कर दिया है।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नकली जनेऊधारी हैं। उन्होंने सोमनाथ मंदिर में उल्टे हाथ से आरती उतारकर यह स्पष्ट कर दिया है। शर्मा ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने सोमनाथ मंदिर में उल्टे (बाएं) हाथ से आरती उतारकर सिद्ध कर दिया कि वह नकली जनेऊधारी हैं। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भीमराव आंबेडकर और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों में समानता है और मोदी सरकार भी उन्हीं के बताए रास्ते पर चल रही है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकियों के लिए जन्मस्थली है और सरकार ने उन्हें सही स्थान पर भेजने का काम किया है। शर्मा कानपुर देहात के शिवली में स्थित राम जानकी कॉलेज भी गए। उन्होंने भाजपा विधायक प्रतिभा शुक्ल द्वारा बनवाए गए जन सहयोग केन्द्र का उद्घाटन भी किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...