UPA सरकार ने सुरक्षा से समझौता किया था: प्रकाश जावड़ेकर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Nov 26 2018 8:22PM
UPA सरकार ने सुरक्षा से समझौता किया था: प्रकाश जावड़ेकर
Image Source: Google

जावड़ेकर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि संप्रग की सरकार ने मजहबी राजनीति के कारण सुरक्षा से समझौता किया जिससे आतंकवादियों को पनाह मिली।

जयपुर। केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री व भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को कहा कि संप्रग सरकार की पहचान बम धमाके थे और संप्रग के 10 वर्ष के शासनकाल में 50 से अधिक स्थानों पर बम विस्फोट हुए जिनमें 1400 से भी अधिक लोगों को जान गंवानी पड़ी तथा 4,000 से अधिक लोग घायल हुए।

 
जावड़ेकर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि संप्रग की सरकार ने मजहबी राजनीति के कारण सुरक्षा से समझौता किया जिससे आतंकवादियों को पनाह मिली। उन्होंने कहा- संप्रग की सरकार कमजोर सरकार थी। मोदी सरकार के कार्यकाल में बम विस्फोटों की घटनाओं पर रोक लगी है।
 


मुंबई में 26/11 के हमले में जान गंवाने वालों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने आतंकवादियों के नेटवर्क को समाप्त किया है। उनको धन देने वालों पर जबरदस्त प्रहार किया है।
 
जावड़ेकर के अनुसार संप्रग सरकार के गृह मंत्री ने जयपुर में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बैठक में हिन्दू आतंकवाद का जिक्र किया तथा अमेरिकी अधिकारियों के सामने राहुल गांधी ने मुस्लिम आतंकवाद से अधिक खतरनाक हिन्दू आतंकवाद को बताया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video