NSUI प्रदेश अध्यक्ष के भोपाल आगमन पर हुआ हंगामा, पूर्व मंत्री के साथ हुई धक्का-मुक्की

NSUI प्रदेश अध्यक्ष के भोपाल आगमन पर हुआ हंगामा, पूर्व मंत्री के साथ हुई धक्का-मुक्की

मंजुल त्रिपाठी एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे। जहां उन्हें आज पदभार ग्रहण करना था। इस दौरान एनएसयूआई कार्यककर्ताओं में जमकर झूमा झटकी हो गई।

भोपाल। राजधानी भोपाल से कांग्रेस दफ्तर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष के पदभार ग्रहण समारोह में पहुंचे कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए । इसके साथ साथ पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के साथ भी एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने धक्का मुक्की की।

इसे भी पढ़ें:ड्रग्स के लिए लूटपाट में रियल एस्टेट कम्पनी के अफसर की हत्या, ट्रांसजेंडर समेत तीन गिरफ्तार

आपको बता दें कि मंजुल त्रिपाठी एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे। जहां उन्हें आज पदभार ग्रहण करना था। इस दौरान एनएसयूआई कार्यककर्ताओं में जमकर झूमा झटकी हो गई।

इसे भी पढ़ें:भोपाल पहुंचे छत्तीसगढ़ सरकार के स्वास्थ्य मंत्री, विभिन्न विषयों पर की मीडिया से चर्चा 

दरअसल मंजुल त्रिपाठी इससे पहले रीवा जिले के एनएसयूआई जिलाध्यक्ष रहे है। हाल ही में उन्हें एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है ।ऐसा बताया जा रहा है कि NSUI पूर्व अध्यक्ष विपिन वानखेड़े के करीबी हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।