Uttar Pradesh: दसवीं के छात्र ने मेट्रो स्टेशन से छलांग लगायी, मौत

student jumps off
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि नोएडा सेक्टर-36 निवासी शंभू श्रीवास्तव के दसवीं में पढ़ने वाले 16 वर्षीय बेटे लक्ष्य ने आज गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म से नीचे छलांग लगा दिया।

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में स्थित गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन से मंगलवार की शाम को दसवीं के एक छात्र ने छलांग लगा दिया। घटना में उसकी मौत हो गई। घटना के चलते ब्लू लाइन मेट्रो रेल कुछ देर तक प्रभावित रही। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि नोएडा सेक्टर-36 निवासी शंभू श्रीवास्तव के दसवीं में पढ़ने वाले 16 वर्षीय बेटे लक्ष्य ने आज गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म से नीचे छलांग लगा दिया।

इसे भी पढ़ें: Aizawl में 2.5 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त, तीन गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि लक्ष्य को गंभीर हालत में नजदीक अस्पताल ले जाया गा, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। द्विवेदी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। अपर उपायुक्त ने बताया कि इस घटना के चलते ब्लू लाइन मेट्रो करीब 15 मिनट तक प्रभावित रही।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़