कर्नाटक: होटल में वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर गुरुजी की छुरा घोंपकर हत्या, सीएम ने दिए सख्त एक्शन के निर्देश

President Hotel in Hubballi
ANI
अंकित सिंह । Jul 05, 2022 5:04PM
मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस घटना को लेकर उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या जघन्य है, यह दिन के उजाले में हुआ। वीडियो में दिख रहे दोषियों को पकड़ने के लिए मैंने पुलिस कमिश्नर लाभ राम से बात की है. पुलिस पहले से ही इस पर है।

कर्नाटक के हुबली में एक होटल में सरल वास्तु से प्रसिद्धि पा चुके चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुका है। इसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि होटल के रिसेप्शन पर दो लोग उन्हें चाकू मार रहे हैं। खबर तो यह भी है कि फिलहाल इस मामले को लेकर 2 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। दूसरी ओर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस घटना को लेकर उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या जघन्य है, यह दिन के उजाले में हुआ। वीडियो में दिख रहे दोषियों को पकड़ने के लिए मैंने पुलिस कमिश्नर लाभ राम से बात की है. पुलिस पहले से ही इस पर है।

इसे भी पढ़ें: स्टार्टअप के लिए मजबूत परिवेश देने में गुजरात, कर्नाटक सर्वश्रेष्ठ राज्यों में शामिल: डीपीआईआईटी

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें उस होटल के लॉबी एरिया में बुलाया, जहां वह ठहरे हुए थे। एक व्यक्ति ने उसे विश किया और अचानक उसे छुरा घोंपने लगा। कई चोटों के कारण, जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया जाता, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। हमने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि होटल के ‘रिसेप्शन’ क्षेत्र में दो लोग गुरुजी को लगातार कई बार छुरा घोंप रहे हैं। हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने सघन तलाशी अभियान चलाया है। 

इसे भी पढ़ें: हैदराबाद में अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात करूंगा: बोम्मई

घटना की जानकारी मिलते ही हुबली के पुलिस आयुक्त लाभू राम मौके पर पहुंचे। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि मूल रूप से बगलकोटे निवासी गुरुजी ने ठेकेदार के रूप में काम करना शुरू किया, लेकिन बाद में उन्हें मुंबई में नौकरी मिल गई। इसके बाद गुरुजी मुंबई में बस गये और वास्तु परामर्श देने लगे। तीन दिन पहले गुरुजी के परिवार के एक बच्चे की मौत हुबली में हो गई थी, जिसके कारण वह यहां आए थे।

अन्य न्यूज़