हैदराबाद में अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात करूंगा: बोम्मई

Bommai
ANI
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए अपनी हैदराबाद यात्रा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात करेंगे।

बेंगलुरू। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए अपनी हैदराबाद यात्रा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात करेंगे।

इसे भी पढ़ें: देवेंद्र फडणवीस के कदम की नहीं थी किसी को जानकारी ! जानें आखिर किसके कहने पर उपमुख्यमंत्री बनने के लिए हुए तैयार ?

बोम्मई ने हैदराबाद रवाना होने से पहले संवाददाताओं से यह बात कही। भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की इस बैठक में पार्टी के शीर्ष नेता हिस्सा लेंगे। बोम्मई ने कहा कि शाह और नड्डा के साथ उनकी केवल एक औपचारिक मुलाकात होगी। उन्होंने कहा कि इस मुलाकात में कर्नाटक में खाली पड़े पांच मंत्री पदों को भरने के लिए कैबिनेट विस्तार पर कोई चर्चा नहीं होगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़