कमलनाथ के निक्कर वाले बयान पर बरसे वी डी शर्मा , कहा - इसी निक्कर ने कांग्रेस को देश से खत्म किया

कमलनाथ के निक्कर वाले बयान पर बरसे वी डी शर्मा , कहा - इसी निक्कर ने कांग्रेस को देश से खत्म किया

कांग्रेस नेता ने खंडवा में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनका अध्यक्ष कोई शर्मा है... क्या नाम है। वीडी शर्मा। जब इसने निक्कर पहननी नहीं सीखी थी, तब मैं सांसद था।

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले तीखे बयानों का दौर शुरू हो गया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने अब पूर्व मुख्यमंत्री के कमलनाथ के बयान पट जोरदार हमला किया है। कमलनाथ के निक्कर पॉलिटिक्स वाले बयान को लेकर वी डी शर्मा ने निशाना साधा है।

इसे भी पढ़ें:भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा पर बरसे कमलनाथ, बोले- जब निक्कर पहननी नहीं सीखी थी, तब मैं सांसद था

बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ जिस परिवार के दरबार थे, उस परिवार को इसी निक्कर ने खत्म किया है। वी डी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस देश से पूरी तरह से समाप्त हो गई है। और इसी घमंड और विचार ने कांग्रेस को खत्म किया है।

उन्होंने आगे कहा कि निक्कर पहनकर ही मैं संघ के विचारों से ओतप्रत हुआ हूं। कमलनाथ पर उम्र अधिक होने का प्रभाव है। कमलनाथ से किसी को भी किसी प्रकार के सर्टिफिकेट की ज़रूरत नहीं है। उन्होंने कमलनाथ को याद दिलाया और कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने भी पंडित नेहरू को समझाया था कि ये विचार आपको और आपकी पार्टी को खत्म कर देगी।

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस के दिग्गज नेता उतरे आर्यन खान के समर्थन में, कहा - आज कौन सा बच्चा नशा नहीं करता 

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए अजीबोगरीब बयान दे दिया। कांग्रेस नेता ने खंडवा में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनका अध्यक्ष कोई शर्मा है... क्या नाम है। वीडी शर्मा। जब इसने निक्कर पहननी नहीं सीखी थी, तब मैं सांसद था। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।