CM शिवराज के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

CM शिवराज के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

यह घटना चंदिया थाना क्षेत्र के देवरा मोड़ की है। शहडोल में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा वाहन पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में निवासी छिंदवाड़ा विनीत वंदेवाल ने मौके पर ही मृत्यु हो गई है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। शहडोल  में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को सूचना पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उनका इलाज जारी है।

दरअसल यह घटना चंदिया थाना क्षेत्र के देवरा मोड़ की है। शहडोल में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा वाहन पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में निवासी छिंदवाड़ा विनीत वंदेवाल ने मौके पर ही मृत्यु हो गई है। ड्राइवर गोविंद टेकाम और एक अन्य को सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में उमरिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

इसे भी पढ़ें:शहडोल दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज, रोजगार मेले में होंगे शामिल 

आपको बता दें कि शहडोल में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री में शामिल होंगे। उसकी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। लेकिन उमरिया जिले के देवरा मोड़ के पास वाहन पेड़ से टकरा गया।

मुख्यमंत्री शहडोल सीवरेज योजनान्तर्गत नगरपालिका क्षेत्र शहडोल में मल जल निस्तारण कार्य के लिए लगभग 172.62 करोड़ रुपए की लागत की सीवरेज परियोजना और साथ ही साथ मुख्यमंत्री शहरी नल जल योजना के अन्तर्गत नगर परिषद बुढ़ार में लगभग 15.30 करोड रूपये की लागत से बनने वाली नल जल योजना की आधारशिला रखेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।