दिल्लीवासियों के कल्याण के लिए किया दिन-रात काम, भाजपा ने मुझे आतंकवादी कहा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2020   16:59
दिल्लीवासियों के कल्याण के लिए किया दिन-रात काम, भाजपा ने मुझे आतंकवादी कहा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि पांच साल दिन-रात मेहनत करके दिल्ली के लिए काम किया। दिल्ली के लोगों के लिए अपना सब कुछ त्याग दिया। राजनीति में आने के बाद बहुत कठिनाइयों का सामना किया ताकि लोगों का जीवन बेहतर कर सकूं। बदले में आज मुझे भारतीय जनता पार्टी आतंकवादी कह रही है।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि उन्होंने लोगों के कल्याण के लिए दिन-रात काम किया और बदले में भाजपा उन्हें ‘‘आतंकवादी’’ बुला रही है। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के केजरीवाल को कथित तौर पर आतंकवादी कहने की मीडिया खबरों को ट्विटर पर साझा करते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह लोगों के कल्याण के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जेपी नड्डा ने केजरीवाल पर साधा निशाना, पूछा- कहां है जन लोकपाल?

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ पांच साल दिन-रात मेहनत करके दिल्ली के लिए काम किया। दिल्ली के लोगों के लिए अपना सब कुछ त्याग दिया। राजनीति में आने के बाद बहुत कठिनाइयों का सामना किया ताकि लोगों का जीवन बेहतर कर सकूं। बदले में आज मुझे भारतीय जनता पार्टी आतंकवादी कह रही है ... बहुत दुख होता है..।’’

इसे भी देखें: आपत्तिजनक बयानों में कांग्रेस-भाजपा की स्थिति बराबर, जरा सुन लो कौन क्या कह रहा ?





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।