कांग्रेस को वोट देने का मतलब, राजस्थान में बढ़ते अपराधों को लाइसेंस देना है: अरुण सिंह

Arun Singh
प्रतिरूप फोटो
राजस्थान के दो विधानसभा क्षेत्रों वल्लभनगर (उदयपुर) धरियावाद (प्रतापगढ़) में मतदान 30 अक्टूबर को होगा और मतगणना दो नवंबर को होगी।

जयपुर| भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह ने मंगलवार को कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब, गहलोत सरकार की अकर्मण्यता, बढ़े हुए अपराधों व कुशासन को लाइसेंस देना है।

उदयपुर के वल्लभनगर में उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी हिम्मत सिंह झाला के समर्थन में भटेवर, मालडवास, कानोड में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि गहलोत बताएं की कोरोनाकाल मे कितनी बार वल्लभनगर आकर सुध ली और अब वोट मांगने किस मुंह से आये हैं।

इसे भी पढ़ें: लोग कांग्रेस के शासन से तंग आ चुके है : अरुण सिंह

उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत तीन साल के कार्यकाल में 18 महीने घर से हीं नही निकले। अरुण सिंह ने आरोप लगाया कि राजस्थान में अपराधी बेलगाम हैं और राजधानी में ही दुष्कर्म ओर हत्याएं हो रही हैं।

राजस्थान के दो विधानसभा क्षेत्रों वल्लभनगर (उदयपुर) धरियावाद (प्रतापगढ़) में मतदान 30 अक्टूबर को होगा और मतगणना दो नवंबर को होगी।

इसे भी पढ़ें: गहलोत के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी : कांग्रेस नेताओं के निशाने पर आए केंद्रीय मंत्री बघेल

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़