वसीम रिजवी ने AIMIM नेता को दिया जवाब, बोले- ओवैसी के बाप दादाओं ने अपनी लैला के लिए बनवाया ताजमहल

वसीम रिजवी ने AIMIM नेता को दिया जवाब, बोले- ओवैसी के बाप दादाओं ने अपनी लैला के लिए बनवाया ताजमहल

वसीम रिजवी ने ओवैसी पर करारा हमला करते हुए कहा कि ''मंदिरों को तोड़कर जामा मस्जिद बनाई है, ओवैसी के बाप दादाओं ने, हिंदुस्तान का इतिहास 800 साल पुराना नहीं है, इससे भी पहले का है। हिंदुस्तान राम की धरती है, राम का देश है।

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी के विरोध के बीच आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी का दौर भी जारी है। एआईएमआईएम चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के भाई और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के कुतुबमीनार वाले बयान पर शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने विवादित बयान दिया है। रिजवी ने कहा कि 'ओवैसी भाई बताते हैं कि उनके बाप-दादा औरंगजेब थे। ये मुगलों की औलाद कहती हैं कि इनके बाप मुगलों ने 800 साल भारत में राज किया। मुगल बादशाह नहीं थे, लुटेरे थे, उन्होंने हिंदुस्तानियों को बंधक बना कर रखा, उनके साथ जुल्म और अत्याचार किए।

इसे भी पढ़ें: ओवैसी ने अमित शाह को दी चुनौती, कहा- CAA पर किसी ‘‘दाढ़ी वाले के साथ’’ करें बहस

वसीम रिजवी यहीं नहीं रूके उन्होंने ओवैसी पर करारा हमला करते हुए कहा कि 'मंदिरों को तोड़कर जामा मस्जिद बनाई है, ओवैसी के बाप दादाओं ने, हिंदुस्तान का इतिहास 800 साल पुराना नहीं है, इससे भी पहले का है। हिंदुस्तान राम की धरती है, राम का देश है।

इसे भी पढ़ें: संबित पात्रा का तंज, कांग्रेस का नाम ‘‘मुस्लिम लीग कांग्रेस’’ होना चाहिए

बता दें कि एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने बीते दिनों कहा था कि जो लोग कागज देखने घर आएं, उनसे कह देना 800 साल से ज्यादा मुसलमानों ने देश पर राज किया। कुतुबमीनार, चार मिनार, जामा मस्जिद मेरे दादा ने बनाया, तेरे बाप ने क्या बनावाया?”





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।