'जब बाघ आता है तो भाग जाती हैं लोमड़ियां', KCR ने नहीं की PM मोदी की आगवानी तो संजय कुमार बोले- यहां फहराएंगे कमल के झंडे

K Chandrashekar Rao
प्रतिरूप फोटो
Creative Commons licenses
भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी की आगवानी नहीं करने पर केसीआर पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब बाघ आता है तो लोमड़िया भाग जाती हैं। बंडी संजय कुमार ने कहा कि अब जब बाघ आया है तो वह (केसीआर) भाग रहा है...

हैदराबाद। तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के बीच युद्ध चल रहा है। भाजपा की हैदाराबाद में 2 दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठक में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद पहुंचे, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने उनकी आगवानी नहीं की और एक बार फिर से प्रोटोकॉल तोड़ा। जिसको लेकर भाजपा उन पर हमलावर है।

इसे भी पढ़ें: केसीआर की खुली चुनौती, बीजेपी महाराष्ट्र जैसी कोशिश तेलंगाना में करेगी, मैं मोदी सरकार गिरा दूंगा 

भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी की आगवानी नहीं करने पर केसीआर पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब बाघ आता है तो लोमड़िया भाग जाती हैं। बंडी संजय कुमार ने कहा कि अब जब बाघ आया है तो वह (केसीआर) भाग रहा है, हम नहीं जानते कि वह ऐसा क्यों कर रहा है ? आने वाले दिनों में यहां पर भगवा और कमल के झंडे फहराएंगे।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर भाजपा ने पूरे शहर को झंडे, पोस्टर व बैनर से पाट दिया है। ऐसे में टीआरएस कहां चुप बैठने वाली थी तो सत्तारूढ़ पार्टी ने आक्रामक रूख अपनाते हुए हैदराबाद में प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा को निशाना बनाने वाले पोस्टर लगाए हैं। कई पोस्टर में 'बाय, बाय मोदी', 'अब बस करो' और 'बहुत हो गया मोदी' जैसे शब्दों का प्रयोग किया गया है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अहम मसलों पर होगी चर्चा, वसुंधरा राजे ने दी यह जानकारी 

तेलंगाना में अगले साल के अंत में चुनाव होने हैं। लेकिन भाजपा के नेता दावा कर रहे हैं कि इससे पहले ही प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हो जाएगा। भाजपा के इन दावों को लेकर भी केसीआर हमलावर दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश में सरकार गिराने के लिए भाजपा का इंतजार करूंगा। मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं। जब भाजपा महाराष्ट्र जैसी कोशिश तेलंगाना में करे। मैं आजाद हो जाऊंगा और फिर केंद्र में आपकी सरकार गिरा दूंगा।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़